Friday, September 7, 2018

झांसा रेप के बाद हत्या मामले में पीड़ित परिवार ने अभय चौटाला से की मुलाकात 


चंडीगढ़, 7 सितम्बर: इस साल फरवरी माह में कुरुक्षेत्र जिले के गांव झांसा में हुए रेप के बाद हत्या कांड में पीड़ित परिजनों ने नेता विपक्ष अभय सिंह चौटाला आज चंडीगढ़ में मुलाकात की। पीड़ित पक्ष ने प्रदेश सरकार पर जांच के नाम पर गुमराह करने का आरोप लगाते हुए नेता विपक्ष से सीबीआई जांच की मांग करने की गुजारिश की। अभय सिंह चौटाला ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि वह इस मामले को विधानसभा में उठाएंगे और इस मामले की सीबीआई जांच की मांग सरकार से करेंगे।
नेता विपक्ष ने पीड़ित परिजनों को यह भी आश्वासन दिया कि वह सरकार पर इस बात के लिए भी दबाव बनाएंगे कि जल्द से जल्द इस मामले की सीबीआई जांच के साथ-साथ इस मामले में कोताही बरतने वाले जांच अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई हो ताकि पीड़ितों को न्याय मिल सके।
नेता विपक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार का ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ’ अभियान  नारों तक ही सीमित है। प्रदेश सरकार आज न तो बहू-बेटियों की असामाजिक तत्वों से रक्षा कर पा रही है और न ही शिक्षण संस्थानों में बच्चियों के साथ हो रहे घिनौने अपराधों पर ही अंकुश लगा पाई है। उन्होंने यह भी कहा कि आए दिन मासूम बच्चियों से लेकर वृद्ध महिलाओं के विरुद्ध होने वाले अपराधों का ग्राफ बढ़ा है।

No comments:

Post a Comment