Friday, September 7, 2018

सांसद दुष्यंत चौटाला ने सातरोड़ में किया स्टेडियम का शिलान्यास


हिसार, 7 सितंबर: इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने गांव सातरोड़ में स्टेडियम का शिलान्यास किया। उन्होंने अपने संसदीय निधि कोष से स्टेडियम में इंडोर स्पोर्टस के लिए हाल कमरा बनाने की घोषणा की। इस स्टेडियम का निर्माण तीन करोड़ रूपये की राशि से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सातरोड़ के इस स्टेडियम का लाभ हिसार के खिलाडिय़ों को भी मिलेगा क्यों हिसार जैसे बड़े शहर में केवल एक ही स्टेडियम है और वहां सभी खिलाडिय़ों अभ्यास का मौका समान रूप से नहीं मिल पाता। सांसद दुष्यंत चौटाला ने अंतरराष्ट्रीय स्तर खिलाड़ी नरेंद्र ग्रेवाल को भी सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र ने अपने गांव सातरोड़ व प्रदेश का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर एशियन खेलों में वुसु में दूसरी बार कांस्य पदक जीतकर रोशन किया। उन्होंने नरेंद्र ग्रेवाल बधाई देते हुए कि देश व प्रदेश आपसे आगामी ओलम्पिक खेलों में स्वर्ण पदक की उम्मीद कर रहा है, इसके लिए कड़ी मेहतन करो। 
उन्होंने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों और एशियन खेलों में देश द्वारा जीते गए पदाकों में सर्वाधिक योगदान हरियाणा के खिलाडिय़ों का है, यह हमारे लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों में कुल 66 पदकों में से 22 पदक हरियाणा के खिलाडिय़ों के और एशियन खेलों में 69 पदकों में 23 पदक अकेले हरियाणा के खिलाडिय़ों के हैं। इस इस अवसर पर जिला प्रधान राजेंद्र लितानी, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, सत्यवान बिचपड़ी, सत्यवान कोहाड़, पार्षद राजपाल मांडू, अमित बूरा, राजीव शर्मा, बसपा नेता जयसिंह सिहाग, कृष्ण, सैनीपुरा, आशीष कुंडू, बनवारी लाल सैनी, फकीर चंद सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।

दुष्यंत चौटाला ने बाढ़ केरल में पीड़ितों के लिए दिया एक माह का वेतन 

इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने केरल में बाढ़ पीड़ितों के लिए अपना एक माह का वेतन राहत राशि के तौर देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि केरल की बाढ़ से वहां का भारी नुकसान हुआ और हजारों लोग बेघर हो गए। उन्होंने कहा कि प्राकृृतिक आपदा के समय हमें एक साथ मिलकर लोगों की मदद करनी चाहिए।  

No comments:

Post a Comment