Monday, September 17, 2018

गोहाना रैली प्रदेश की राजनीति की दिशा तय करेगी- दुष्यंत चौटाला


हिसार:  इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि ताऊ देवीलाल जयंती पर गोहाना में आयोजित होने वाली रैली प्रदेश की राजनीति में एक मील का पत्थर साबित होगी और प्रदेश की राजनीति की दिशा और दशा तय करेगी। उन्होंने कहा कि इस रैली को लेकर प्रदेश के हर वर्ग में खासा जोश है और इनेलो-बसपा कार्यकर्ता लोगों को घर-घर जाकर रैली के लिए न्यौता दें। वे उकलाना हलके के नगंथला में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। दुष्यंत चौटाला ने उकलाना हलके के कई गांवों में उदघाटन किए और विकास कार्यों के लिए सांसद निधि कोष से लाखों रूपये की ग्रांट देने की घोषणा की। 
गांवों में दुष्यंत चौटाला को सुनने को लेकर लोगों में खासा उत्साह था और  उन्हें सुनने के लिए चौपालों में भारी भीड़ उमड़ी। दुष्यंत चौटाला ने गांव सिवानी बोलान में 9 लाख और 72 हजार रूपये की लागत से बने चौ. देवीलाल कम्न्युनिटी सेंटर में हाल कमरे का उद्घाटन किया। उन्होंने गांव में धानक चौपाल में एक हाल कमरे के निर्माण की भी घोषणा की। गांव कनौह में सांसद निधि कोष से पांच लाख रूपये की लागत से सामान्य चौपाल में निर्माण कार्यों का उदघाटन किया और गांव के वृद्धाश्रम में महिलाओं के लिए एक कमरे का निर्माण सांसद निधि कोष से करवाने की घोषणा की। 
दुष्यंत चौटाला ने उकलाना में फतहचंद कालोनी में 11 लाख रूपये की लागत से बनी पंचायती धर्मशाला में हाल कमरे का उदघाटन किया और शेष बचा निर्माण कार्य सांसद निधि कोष से पूरा करवाने की घोषणा की। उन्होंने गांव चमारखेड़ा मेें पांच लाख रूपये से बनी बीसी चौपाल का भी उदघाटन किया और कम्युनिटी सेंटर की चारी दीवारी के निर्माण के लिए 10 लाख रूपये और युवाओं के लिए एक जिम स्थापित करने की घोषणा की। इस अवसर पर जिला प्रधान राजेंद्र लितानी, विधायक अनूप धानक, शीला भ्याण, हलका प्रधान कैप्टन छाजूराम, युवा जिला प्रधान अमित बूरा, सिल्क पूनिया, सतबीर वर्मा, योगे्रद्र सेलवाल, राजकुमार वाल्मीकि, विजेंद्र सोथा, दिलदार पूनिया, रोहतास कडूंल, सुनील बूरा, कलीराम खेदड़ सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment