Friday, September 7, 2018

मोदी को आम आदमी की नहीं, तेल कंपनियों के मुनाफे की ज्यादा चिंता- दुष्यंत चौटाला


हांसी 7 सितंबर: जननायक व पूर्व उपप्रधानमंत्री स्व. चौ. देवीलाल जयंती का न्यौता देने के लिए इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला शुक्रवार को हांसी हलके के गांवों में पहुंचे। उन्होंने गोहाना में 25 सितंबर को आयोजित होने वाले इस सम्मान समारोह में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। गांवों में पहुंचने पर सांसद दुष्यंत चौटाला का जोरदार अभिनंदन किया गया। 
इनेलो सांसद ने गांव घिराय में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि ताऊ देवीलाल हर दिल अजीत नेता थे और  हर वर्ग का भला करने की सोच थी। उन्होंने कहा कि जब-जब ताऊ देवीलाल सत्ता में आए उन्होंने किसान, कमेरे, मजदूर, छोटे व्यापारी, दुकानदार व पिछड़ों के उत्थान के लिए कल्याणकारी नीतियां बनाई और विपक्ष में रहते हुए उन्होंने जनता के हकों के लिए ताउम्र संघर्ष किया। ताऊ की इसी कार्यप्रणाली के चलते समाज का हर वर्ग उन्हें अपना मसीहा मानता है। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी ने स्व. चौ. देवीलाल का जन्म दिवस गोाहाना मनाने का निर्णय लिया है और लोग अपने नेता को श्रद्धाजंलि देने के लिए इस दिन का बेसब्री से इंतजार करते हैं। 
युवा नेता ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा सरकार पर भी जम कर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढऩे पर सड़कों पर उतरने वाले भाजपा नेता आज चुप क्यों बैठे हैं। उन्होंने कहा कि आज अंतरराष्ट्रीय बाजार में पेट्रोल व डीजल पहले के मुकाबले काफ ी कम हैं और बावजूद इसके डीजल व पेट्रोल की कीमतें आसमान छू रही हैं और रिकार्ड स्तर पर पहुंच चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमतें भाजपा के 4 वर्ष के शासनकाल में 35 से 40 प्रतिशत बढ़ चुकी हैं। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतों में वृद्धि का असर न केवल आम आदमी की जेब पर सीधा पड़ता है बल्कि आम उपभोक्ता की वस्तुओं की कीमतों का बढ़ती हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को सिर्फ सरकारी खजाने भरने ओर तेल कंपनियों का मुनाफा बढ़ाने की चिंता है न कि आम आदमी की।  उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की इस दोहरी नीति को समझ रही है और समय आने पर माकुल जवाब देने के इंतजार में है। 
आज दुष्यंत चौटाला ने गांव चैनत, कुलाना, ढाणी पाल, गगनखेड़ी, जमावड़ी, कुंभा खेड़ा, थुराना, खरकड़ा, सोरखी, गढ़ी आदि गांवों का दौरा कर सम्मान रैली के लिए निमंत्रण दिया। उनके साथ जिला प्रधान राजेंद्र लितानी, पूर्व मंत्री सुभाष गोयल, हलका प्रधान कर्ण सिंह दैप्प्पल, सतपाल पालू, राहुल मक्कड़, बसपा नेता जयसिंह सिहाग, कृष्ण सैनीपुरा, पार्षद सरोज बामल, मेवा सिंह, राजीव शर्मा, युवा जिला प्रधान अमित बूरा, शिव कुमार कुलाणा, बसपा नेता संजय राणा, आशीष कुंडू, नरेश पूनिया सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment