Wednesday, August 1, 2018

पांच तक छात्र संघ के चुनाव का नोटिफिकेशन नहीं हुआ तो होगा आंदोलन- दिग्विजय

जींद, 1 अगस्त : इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार छात्र संघ के चुनाव पर झूठे आश्वासन देकर युवाओं को गुमराह कर रही है। सरकार के पास पांच अगस्त तक का समय है, अगर इस समय तक चुनाव की बहाली का नोटिफिकेशन, बजट व कैलेडर जारी नहीं किया तो कैथल में इनसो के स्थापना दिवस पर होने वाले कार्यक्रम में आंदोलन का ऐलान किया जाएगा | सरकार के पास पांच अगस्त तक का समय है उसके बाद का समय इनसो का होगा और आंदोलन को तब तक जारी रखा जाएगा जब तक नोटिफिकेशन जारी नहीं होता।
इनसो नेता बुधवार को सीआरएसयू में छात्रों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने पांच अगस्त को कैथल में इनसो स्थापना दिवस पर आयोजित होने वाली रैली का भी न्यौता दिया और बढ़ चढक़र भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार चार साल पहले भी छात्र संघ के चुनाव के बारे में वहीं बात करते थे और वहीं बात 20 फरवरी को कही, लेकिन छात्र संघ के बहाली पर कोई कदम नहीं उठा रही है। उन्होंने कहा कि पांच अगस्त को कैथल में होने वाली रैली को लेकर युवाओं में भारी उत्साह है और लाखों की संख्या में युवा भाग लेंगे। सरकार की नियत व नीति में काफी फर्क है। उन्होंने कहा कि इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी जहां पर युवाओं को सरकार पर पूरा स्थान दिया जाता है। चौधरी देवीलाल से लेकर इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला की सरकार पर नजर डाल ले तो युवाओं को पूरा मान सम्मान दिया।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजनीति में परिवर्तन लाने में युवाओं का अहम योगदान रहता है। चुनाव में पोलिंग होने वाले वोटों पर नजर डाली जाए तो कुल मतों का 60 प्रतिशत मत डालने वाले युवा होते हैं और आज प्रदेश का युवा सांसद दुष्यंत चौटाला के साथ खड़ा है। सत्ता में आने के बाद युवाओं को पूरा स्थान दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस सरकार ने युवाओं का शोषण किया और अब भाजपा सरकार शोषण कर रही है। इनेलो के सत्ता में आने के बाद युवाओं को रोजगार देने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस अवसर पर इनसो जिला प्रभारी संदीप नैन, प्रदीप गिल, दीपक देशवाल, सतीश, अरविंद गिल, मोनू मलिक, टिंकू, गोलू, नवीन ढांडा, मनजीत बरसोला, अजय रेढू, अंकित, आशीष ढांडा, चिराग ढांडा, केसी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment