Monday, August 6, 2018

8 अगस्त को अभय चौटाला संबोधित करेंगे गठबंधन की जिला स्तरीय बैठक को

कुरुक्षेत्र, 6 अगस्त: नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला 8 अगस्त(बुधवार) को प्रात: 10 बजे इनेलो, बसपा गठबंधन की जिला स्तरीय बैठक को पिपली रोड़ स्थित पाल प्लाजा पैलेस में संबोधित करेंगे। इस बैठक को संबोधित करने इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा तथा बसपा के प्रदेशाध्यक्ष प्रकाश भारती भी आएगे। बैठक का आयोजन गठबंधन द्वारा एस.वाई.एल को लेकर 18 अगस्त के हरियाणा बंद की तैयारियों को लेकर किया जा रहा है।
यह जानकारी देते हुए जिला इनेलो प्रधान कुलदीप सिंह मुलतानी ने बताया कि बैठक की तैयारियों को लेकर आज जिला इनेलो कार्यालय में गठबंधन के पदाधिकारियों की जिला स्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में इनेलो हलका थानेसर के प्रधान रणबीर सिंह, शाहाबाद के प्रधान अमनदीप सिंह, लाडवा प्रधान सुरेश सैनी, पिहवों हलका प्रधान कर्ण सिंह ईश्हाक, थानेसर हलका प्रधान विवेक महत्ता, बसपा जिला प्रधान मान सिंह, बसपा नेता नेराताराम, सूरजभान नरवाल, रामकरण काला, चंद्रभान  बाल्मीकी, सुनील राणा, विक्रम चक्रपाणी, जसवींन्द्र सिंह खेरा, सूबे सिंह, सतपाल कुरड़ी, सुरजीत कौर, तरसैम हरियापुर, मनोज, सुबे सिंह, परवीन कश्यप, मिया सिंह, राजपाल सहित गठबंधन के अनेक नेताओं ने भाग लिया। 
मुलतानी ने बताया कि इस बैठक में निर्णय लिया गया कि 18 अगस्त के हरियाणा बंद को लेकर गठबंधन के नेता अपने-अपने इलाके में व्यापारिक, सामाजिक तथा शैक्षणिक  संगठनों से सम्पर्क करके बंद को सफल बनाने के लिए जी-जान से मेहनत करेंगे और 8 अगस्त को गठबंधन की बैठक में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेंगे।

No comments:

Post a Comment