Thursday, July 26, 2018

दिग्विजय चौटाला ने नूंह में पंहुचकर इनसो के स्थापना दिवस के लिए कार्यकर्ताओं को निमंत्रण दिया
          

आगामी 5 अगस्त को हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी इनसो द्वारा इनसो का स्थापना दिवस कैथल में मनाया जा रहा है। आज इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला नूंह हैडक्वार्टर पर इनेलो व इनसो कार्यकर्ताओं को इनसो के स्थापना दिवस का निमंत्रण देने पंहुचे। इस अवसर पर उनके साथ इनेलो विधायक चौ. ज़ाकिर हुसैन के सुपुत्र व इनेलो नेता चौ. ताहिर हुसैन एडवोकेट, विधायक चौ. नसीम अहमद, पूर्व मंत्री चौ. मौ. इलयास, जिलाध्यक्ष मास्टर बदरूद्दीन, जिलाध्यक्ष गुड़गांव किशोर यादव, चौ. मौ. तलहा एडवोकेट, अकबर अली चंदेनी, साकिर इनसो, पहलू प्रधान कंवरसीका, आस मौ., हितेश, हल्का अध्यक्ष जान मौ0 आदि इनेलो के वरिष्ठ नेताओं के अलावा सैंकड़ो इनेलो-बसपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे।
इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला का नूंह पंहुचनें पर इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर, फूल मालाएं व पगड़ी बांधकर शानदार स्वागत किया। 
दिग्विजय चौटाला ने कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए जोरदार स्वागत के लिए धन्यवाद करते हुए हमेशा पगड़ी के सम्मान में कोई कमी नहीं आने की बात कही। उन्होंने कहा कि आज मेवात क्षेत्र के सभी लोगों को 5 अगस्त को कैथल में मनाए जा रहे इनसो के स्थापना दिवस का निंमत्रण देने आया हूं। चौटाला परिवार का स्व: चौ. देवीलाल के समय से ही विशेष लगाव रहा है तथा चौटाला परिवार ने मेवात क्षेत्र को हमेशा अपना दूसरा घर माना है। मेवात के लोगों का भी प्यार उनके परिवार को हमेशा बढ़ चढ़कर मिला है। जब-जब भी उनके परिवार को मेवात के लोगों की जरूरत पड़ी है, तो मेवात के लोगों ने अपनी जिम्मेदारी बढ़ चढ़कर निभाई है। उन्होंनें लोगों से 5 अगस्त को कैथल में होने वाले स्थापना दिवस में बढ़ चढ़कर भाग लेने की अपील की। उन्होंने कहा कि चुनाव नजदीक हैं और इनसो का यह स्थापना दिवस हरियाणा की खटारा सरकार को चलता करने का काम करेगा। स्थापना दिवस को लेकर हरियाणा प्रदेश के युवाओं में भारी जोश है, और लाखों की तादाद में युवा स्थापना दिवस में हिस्सा लेंगे। 
इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कांग्रेस व भाजपा पर भी जमकर राजनीतिक बाण छोड़ते हुए एक दूसरे की ए और बी टीम बताया। उन्होंनें कहा कि पहले तो 10 वर्ष प्रदेश को कांग्रेस ने जमकर लूटा और अब पिछले लगभग चार सालों से बाजपा ने प्रदेश का दिवाला निकाल दिया है। हर क्षेत्र में भ्रष्टाचार, मंहगाई, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था आदि समस्याओं से प्रदेश का आम आदमी पूरी तरह से परेशान हो चुका है। ब्लात्कार, डकैती, लूटपाट की वारदातें रोजाना हो रही हैं जिससे कानून व्यवस्था की पोल खुल चुकी है। उन्होंने कहा कि अब वो दिन दूर नहीं जब प्रदेश में इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला व बहन कुमारी मायावती के आशीर्वाद से इनेलो-बसपा की सरकार बनेगी तथा देश की प्रधानमंत्री बहन कुमारी मायावती होंगी।
इनेलो नेता चौ. ताहिर हुसैन व विधायक नसीम अहमद ने इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आगामी 5 अगस्त को कैथल में मनाए जा रहे इनसो के स्थापना दिवस में हजारों इनसो कार्यकर्ता भाग लेंगे। उन्होंनें सभी कार्यकर्ताओं को इनसो के स्थापना दिवस के लिए लोगों के घर-घर जाकर न्यौता देने की भी अपील की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला बीते दिनों अलवर जिले के रामगढ़ में फर्जी गौरक्षकों द्वारा मारे गए कोलगांव निवासी अकबर खान के परिवार को सांत्वना देने उनके घर पंहुचे। दिग्विजय चौटाला ने पीड़ित परिवार से मिलकर गहरा दुख प्रकट किया। और कहा कि सरकार जल्द से जल्द उन असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दे, पीड़ित परिवार को कम से कम 50 लाख रुपये आर्थिक मुआवजा दे, परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी दे। इस अवसर पर उनके साथ इनेलो नेता चौ. ताहिर हुसैन, विधायक चौ. नसीम अहमद, मास्टर बदरूद्दीन आदि नेता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment