Wednesday, July 18, 2018

सत्ता में आने पर निजी कंपनियों में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा- दिग्विजय चौटाला 


रोहतक/बहादुरगढ़, 18 जुलाई : इनसो के स्थापना दिवस के आयोजन का न्यौता देने बहादुरगढ़ और रोहतक पहुंचे इनसो राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने यह भी कहा कि सत्ता में आने के बाद युवाओं को पूर्ण भागीदारी दी जाएगी। साथ ही प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने के लिए निजी कंपनियों में 50 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा। 
इनसो नेता ने यह भी कहा कि किसानों के लिए ट्यूबवैल व उसका कनेक्शन इनेलो सरकार आने पर मुफ्त दिया जाएगा। गरीब की बेटी की शादी में 5 लाख रुपए कन्यादान के तौर पर इंडियन नेशनल लोकदल की सरकार देने का काम करेगी। उन्होंने यह भी कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था चरमराई हुई है। महिलाओं व बच्चों पर अपराध की दर बढ़ी है। भाजपा के शासन में प्रदेश का आपसी भाईचारे को तोडऩे का भी काम किया है। कांग्रेस व भाजपा ने मिलकर प्रदेश को तीन बार हिंसा आग में जलाया है। 
उन्होने बड़ी संख्या में युवाओं से 5 अगस्त को कैथल में पहुंचने का आह्वान किया। इस अवसर पर युवाओं ने युवा नेता को डा. अजय सिंह चौटाला और युवा सांसद दुष्यंत चौटाला की प्रतिमाएं स्मृति चिह्न के रूप में भेंट की।

No comments:

Post a Comment