Saturday, July 28, 2018

इनेलो ने प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों व शहरी प्रधानों की सूची जारी की
  
चंडीगढ़, 28 जुलाई: इनेलो राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला व डॉ. अजय सिंह चौटाला सहित पार्टी विधायकों व अन्य नेताओं से सलाह-मश्विरा कर आज इनेलो प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजकों व शहरी प्रधानों की सूची भी जारी की है। 
इनेलो सुप्रीमो ने श्रीमती शीला भ्यान को महिला प्रकोष्ठ, ब्रिगेडियर दीपक खुराना को भूतपूर्व सैनिक, बलदेव बाल्मीकि को अनुसूचित जाति, तेलू राम जोगी को पिछड़ा वर्ग, कुलभूषण गोयल को व्यापार, जाहिद खान को अल्पसंख्यक, रविंद्र सांगवान को युवा, धारा सिंह को कर्मचारी, पूर्व विधायक निशान सिंह को किसान, विद्यानंद लाम्बा को श्रमिक, ब्रिगेडियर ओपी चौधरी को बुद्धिजीवी, जसवीर सिंह ढिल्लों को कानूनी व बहादुर सिंह नायक को टपरीवास प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक नियुक्त किया है। इसी के साथ परमजीत ओबराय को गुरुग्राम व मानीक सिंगला को यमुनानगर का ग्रामीण हलका प्रधान नियुक्त किया है।
इनेलो सुप्रीमो ने जिला अम्बाला में सूरज जिंदल अम्बाला कैंट, पंकज भारद्वाज अम्बाला सिटी, नवीन अग्रवाल नारायणगढ़, सोनी कोचर बराड़ा और जिला यमुनानगर में शिव गुप्ता जगाधरी, ओमप्रकाश तलूजा पूर्व एमसी यमुनानगर, जिला कुरुक्षेत्र में विवेक मेहता पूर्व एमसी थानेसर, सुशील गर्ग अढ़तानिया लाडवा, डॉ. प्रवीन शर्मा शाहबाद व अशोक गुप्ता पिहोवा शहरी प्रधान की जिम्मेदारी दी है। जिला कैथल में कृष्ण बंसल कैथल, राजेश शर्मा पुण्डरी, राजेश चीका को चीका, सुनील कलायत को कलायत और जिला सोनीपत में सुरेंद्र छिकारा को सोनीपत शहर, राजेंद्र गोस्वामी गन्नौर, अरुण बडोक गोहाना, धर्मपाल गर्ग खरखौदा, जिला रेवाड़ी में वरुण गांधी पंजाबी रेवाड़ी शहर और जिला झज्जर में उमेद सिंह जांगड़ा को बेरी का शहरी प्रधान नियुक्त किया गया है। इनेलो शहरी प्रधानों की इसी सूची में जिला महेंद्रगढ़ में नारनौल शहर की जिम्मेदारी सतनारायण गुप्ता, महेंद्रगढ़ में रतन लाल सोनी, कनीना में लाजपत सेठ, अटेली में राकेश अग्रवाल, नांगल चौधरी में महेंद्र सैनी सम्भालेंगे और जिला गुरुग्राम के सोहना शहर में चंद्रप्रकाश उर्फ पपू पठान, हेलीमंडी में मुकेश शर्मा, पटौदी में प्रीतम अग्रवाल, फारुखनगर में रामपत सैनी व तावडू में राकेश गर्ग अपने-अपने शहरी प्रधानों की जिम्मेदारियां सम्भालेंगे। 
इनेलो सुप्रीमो ने जिला पलवल में राजेश नागल को होडल शहर, अशोक शर्मा पूर्व पार्षद पलवल, मुकेश गोयल हसनपुर और जिला भिवानी में जितेंद्र शर्मा को भिवानी शहर, विनोद गर्ग सिवानी, कमल किशोर लोहारू, पंकज मेहता बवानीखेड़ा व मुकेश मेहता को तोशाम का इनेलो शहरी प्रधान बनाया है। इसी तरह जिला दादरी में राजेंद्र सैन को दादरी शहर, जिला पानीपत में नरेश जैन चार्टड अकाउंट को पानीपत शहरी व लेखराज खट्टर को समालखा शहर का पद सौंपा गया है। इसी के साथ जिला करनाल के घरौंडा शहर की संदीप गुप्ता (टोनी), तरावड़ी की अनुराग मिश्रा, नीलोखेड़ी की श्रवण सिंह, इंद्री की इंद्रजीत गोल्डी, असंध की प्रदीप गुप्ता व निसिंग शहर की जिम्मेदारी रोशनलाल गोयल सम्भालेंगे। जिला जींद में जींद शहर की हरीश अरोड़ा, नरवाना की देशराज माटा, जुलाना की विश्वनाथ शर्मा, सफीदों की सुनील जैन उर्फ बिटा व उचाना शहर की जिम्मेदारी रामनिवास बुडायन को दी गई है।
इनेलो शहरी प्रधानों की इसी सूची में जिला रोहतक में राजेश सैनी को रोहतक शहर, मोनू मल्होत्रा महम, डॉ. ओमप्रकाश कलानौर, राजेश बंसल सांपला और जिला हिसार में राजीव शर्मा को हांसी शहर, पे्रम वर्मा और मा. प्रहलाद एमसी (संयुक्त) बरवाला, शमशेर सैनी प्रधान नगर पालिका को नारनौंद, शेर सिंह बतरा उकलाना, राजेंद्र चुटानी नलवा  और अशोक यादव आदमपुर शहर में अपने-अपने शहरी प्रधानों की जिम्मेदारियां सम्भालेंगे। 
इनेलो सुप्रीमो ने जिला सिरसा मेेंं सिरसा शहर के शहरी प्रधान पद पर कृष्ण गुम्बर, कालांवाली में प्रवीण कुमार, डबवाली में हरबंस लाल भीटीवाला, ऐलनाबाद में विनोद गोदारा, रानियां में बिशंभर छाबड़ा और जिला फतेहाबाद के फतेहाबाद शहर में पवन चुघ, रतिया में हरबंस लाल खन्ना, टोहाना में रमेश गोयल, भट्टू में पवन बंसल, भूना में मा. चमन लाल और जाखल में सुरेश गर्ग को शहरी प्रधानों के पद पर नियुक्त किया है।

No comments:

Post a Comment