Tuesday, June 12, 2018

कुलदीप समर्थक पार्षद इनेलो में शामिल


हांसी:  कुलदीप बिश्नोई के कट्टर समर्थक रहे कुकू सरदार व उनकी पत्नी पार्षद हरपाल कौर अपने समर्थकों सहित कांग्रेस छोड़ इनेलो में शमिल हो गए। उन्होंने यह घोषणा शनिवार को इनेलो संसदीय दल के नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने हांसी में अपने आवास पर की। कुकू सरदार ने इस अवसर पर सांसद दुष्यंत के लिए जलपान कार्यक्रम का आयोजन किया। 
सांसद दुष्यंत चौटाला ने कुकू सरदार को हरा पटका देकर उन्हें पार्टी में शामिल किया। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कुकू सरदार व उनके समर्थकों के इनेलो में शािमल होने से पार्टी को मजबूती मिली है और पार्टी में उनका पूरा मान-सम्मान किया जाएगा। यहां बता दें कि कुकू सरदार की धर्मपत्नी हरपाल कौर दो बार पार्षद बनी हैं और वर्तमान में वार्ड नंबर 8 से पार्षद हैं। इसके अलावा कुकू सरदार की पुत्रवधु डिंपल कौर भी एक बार पार्षद रह चुकी हैं।
सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा का  लोगों का पूरी तरह से मोह भंग हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पिछले दस वर्ष के कुशासन से जनता देख चुकी है और वर्तमान में पिछले चार वर्षों से भाजपा के शासन जनविरोधी शासन को झेल रही है। उन्होंने कहा कि इनेलो ने हमेशा ही जनता के हितों के लिए संषर्घ किया है और  इनेलो नेता जनता के बीच रहते हैं। 

No comments:

Post a Comment