Tuesday, June 5, 2018

इनेलो की 7 जून को नूंह में होने वाली दावत-ए-इफ्तार का चौ. ताहिर हुसैन ने निमंत्रण दिया

     


आज इनेलो विधायक चौ. ज़ाकिर हुसैन के सुपुत्र व इनेलो नेता चौ. ताहिर हुसैन एडवोकेट ने नूंह विधानसभा के देवला नंगली, अलावलपुर, भपावली, बझेड़ा, बीबीपुर, ढेंकली, चिलावली, जयसिंहपुर, कोंतलाका, कमरचंदका, घासेड़ा, रेवासन आदि दर्जनभर गांवों का दौरा कर हर साल की तरह इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला की तरफ से 7 जून को अनाज मंडी, नूंह में होने वाली दावत-ए-इफ्तार पार्टी के लिए लोगों को निमंत्रण दिया। उन्होंनें लोगों से दावत-ए-इफ्तार में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। 
उन्होंने कहा कि इनेलो की दावत-ए-इफ्तार हर वर्ष की तरह इस बार भी ऐतिहासिक होंगी जिसमें हजारों की संख्या में रोजेदार हिस्सा लेकर रोजा इफ्तार करेंगे। इस बार दावत-ए-इफ्तार में इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला के अलावा इनेलो-बसपा के वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे। 
इनेलो नेता ताहिर हुसैन ने कहा कि दावत-ए-इफ्तार में किसी भी रोजेदार को कोई परेशानी ना हो, इसके लिए इनेलो-बसपा के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं की विशेष ड्यूटियां लगाई गई हैं। हुसैन ने कहा कि स्व: चौ. देवीलाल के समय से ही चौटाला परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव रहा है। उसी का परिणाम है कि हर वर्ष इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला मेवातवासियों को रमजान के मुबारक़ महीने में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन करते हैं। हुसैन ने कहा कि इनेलो ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो सत्ता में रहे या ना रहे, हर वर्ष मेवात क्षेत्र के रोजेदारों के लिए दावत-ए-इफ्तार का आयोजन करती है।
इनेलो नेता ने कहा कि पिछले दस वर्षों में कांग्रेस ने प्रदेश को जमकर लूटा और अब भाजपा सरकार हर क्षेत्र में विफल हुई है। आम आदमी की मंहगाई ने कमर तोड़ रखी है। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। भ्रष्टाचार अपनी चरम सीमा पर है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से फैल हो चुकी है। प्रदेश की जनता चुनावों का बेसब्री से इंतजार कर रही है। अब वो दिन दूर नहीं जब हरियाणा प्रदेश में इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला व बसपा सुप्रीमो बहन कु. मायावती के आशीर्वाद से इनेलो-बसपा की सरकार बनेगी। इस अवसर पर जकरिया सरपंच देवला, अय्यूब सेक्रेटरी, कल्लू, हन्नी सरपंच अलावलपुर, दाऊद, जक्कर, अरसद बझेड़ा, इसराईल सरपंच ढेंकली, नूर मौ. थानेदार, लक्खू बीबीपुर, कासम, हाकी सरपंच, जमालू सरपंच जयसिंहपुर, जमालू प्रधान, जुबेर सरपंच, मौजू, नसरू सरपंच कोंतलाका, भब्बल कुरैशी घासेड़ा, मजीद, युसुफ, यासीन, इसाक, शहनाज, जौम खां मुंडल सरपंच, शेरू रेवासन, इसलाम सरपंच, अकबर आदि प्रमुख लोग मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment