Saturday, June 2, 2018

7 जून को अनाज मंडी, नूंह में होगी इनेलो की दावत-ए-इफ्तार पार्टी



पार्टी कार्यालय, अनाज मंडी नूंह में पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत ने जिला नूंह के इनेलो-बसपा के नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ 7 जून, बृहस्पतिवार को नूंह की अनाज मंडी में हर वर्ष की तरह होने वाली इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला की तरफ से दावत-ए-इफ्तार पार्टी की तैयारियों को लेकर बैठक की। बैठक में नूंह से इनेलो विधायक चौ. ज़ाकिर हुसैन, विधायक नसीम अहमद, पूर्व मंत्री चौ. मौ. इलयास, जिलाध्यक्ष चौ. बदरूद्दीन, बसपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह ईंडरी, योगेश शर्मा हिलालपुर, हाजी सुबराती खान, हरीश मलिक, जान मौ. हल्का अध्यक्ष पुनहाना, रणजीत नंबरदार, देवी सिंह प्रधान, साकिर इनसो, आस मौ. सालाहेड़ी, हितेश देशवाल, हाजी सोहराब सरपंच, हाजी अब्दुल्ला सरपंच, अकबर अली चंदेनी, शेरू रेवासन, इब्राहीम पहलवान, शहनाज घासेड़ा, सिराज आदि सैंकड़ो इनेलो-बसपा नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।
पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत ने इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं की दावत-ए-इफ्तार पार्टी को लेकर ड्यूटियाँ सोंपी। उन्होंने कहा कि इनेलो की दावत-ए-इफ्तार हर वर्ष की तरह इस बार भी ऐतिहासिक होंगी जिसमें हजारों रोजेदार हिस्सा लेकर रोजा इफ्तार करेंगे। उन्होंनें कहा कि दावत-ए-इफ्तार में किसी भी रोजेदार को कोई परेशानी ना हो, इसके लिए इनेलो-बसपा के सैंकड़ो कार्यकर्ताओं की विशेष ड्यूटियां लगाई गई हैं। गोपीचंद गहलोत ने कहा कि इस बार दावत-ए-इफ्तार पार्टी में इनेलो सुप्रीमों चौ. ओमप्रकाश चौटाला के भी शिरकत करने की पूरी संभावना है। 
इनेलो विधायक चौ. ज़ाकिर हुसैन ने कहा कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला की तरफ से दावत-ए-इफ्तार का आयोजन 7 जून, ब्रहस्पतिवार शाम को अनाज मंडी, नूंह में किया जा रहा है। उन्होंनें कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता हर गांव में घर-घर जाकर दावत-ए-इफ्तार का न्यौता दें। हुसैन ने कहा कि स्व: चौ. देवीलाल के समय से ही चौटाला परिवार का मेवात क्षेत्र से विशेष लगाव रहा है। उसी का परिणाम है कि हर वर्ष इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला मेवातवासियों को रमजान के मुबारक़ महीने में दावत-ए-इफ्तार का आयोजन करते हैं। इस दावत-ए-इफ्तार में इनेलो सुप्रीमो चौ. ओमप्रकाश चौटाला के पंहुचनें की पूरी संभावना है तथा उनके अलावा इनेलो-बसपा के अन्य वरिष्ठ नेता शिरकत करेंगे।

No comments:

Post a Comment