Tuesday, May 29, 2018

दुष्यंत चौटाला ने कराया रोजा इफ्तार और रमजान की मुबारकबाद दी 


हिसार: युवा सांसद दुष्यंत चौटाला ने सोमवार को सिरसा रोड स्थित चौ. देवीलाल सदन में रमजान के पवित्र महिने में इफ्तार की दावत दी जिसमें मुस्लिम समुदाय के हजारों लोग शामिल हुए। सांसद दुष्यंत चौटाला ने मुस्लिम समाज के लोगों को रमजान के पवित्र माह की मुबारकबाद दी और देश-प्रदेश में अमन शांति व भाईचारा कायम रखने की कामना की। इस अवसर पर इनेलो की ओर से जिला प्रधान राजेंद्र लितानी, विधायक रणबीर गंगवा, विधायक वेद नारंग, अनूप धानक, सजन लावट ने रमजान के पवित्र महिने की मुबारकबाद दी। 
यहां चौ. देवीलाल सदन में आयोजित इस इफ्तार पार्टी ने सांसद दुष्यंत चौटाला ने रमजान के महिने में लोगों का रोजा खुलवाया।  इसके बाद इमाम ने नीयत पढ़ी और रोजा इफ्तार किया। दावत में शामिल लोगों ने नमाज अता की और खाना खाया। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुस्लिम समाज के लिए रमजान का सबसे पवित्र महीना है और इसमें लोगों को अल्लाह की इबादत करने का मौका मिलता है। यह हमारे पूरे समाज के लिए आपसी भाईचारे को बढ़ाने और सोहार्द बनाए रखते हुए शांति बनाए रखने का संदेश देता है। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हर धर्म अच्छाईयों को अपनाने और बुराई को छोडऩे का संदेश देता है। उन्होंने कहा कि देश-प्रदेश और समाज की उन्नति के लिए जरूरी है कि हर धर्म का सम्मान करें और एक-दूसरे के साथ मिल कर चलें। उन्होंने मुस्लिम समाज को ईद की मुबारकबाद दी। 
इस अवसर पर मुस्लिम नेता हरफूलखान भट्टी ने दावत-ए- इफ्तार के लिए सांसद दुष्यंत चौटाला और इनेलो पार्टी का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मुस्लिम धर्म कहता है कि मुझे बैर हरगिज नहीं है किसी से, मैं दुनिया में सबका का भला चाहता हूं। हमारे समाज में सोहार्द बनाए रखने के लिए इस सोच को समझते हुए आगे बढऩा चाहिए। उन्होंने कहा कि अल्लाह जितना आशीर्वाद रोजा रखने वाले को देता है, अल्लाह उससे ज्यादा आशीर्वाद रोजा खुलवाने वाले को देता है।  अवसर पर इनेलो प्रकोष्ठ के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला प्रधान राजबीर खान, चतर सिंह, युद्धवीर आर्य, शीला भ्याण,पूर्ण सिंह डाबड़ा राज हसीना, बसपा पार्टी के जिला प्रभारी बलराज सातरोडिया, जिला प्रधान राजकपूर पाली, बजरंग इंदल, सतबीर छिंपा, होशियार खान, अदरीश खान, माजिद खान, जईद अहमद, अली मुहम्मद, ताहिर अहमद, गुरदीप सिंह चड्ढा, एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, अमित बूरा, सिल्क पूनिया, महावीर खर्ब, ललिता टाक, राजू भगत सहित मुस्लिम समुदाय के भारी संख्या में लोग शामिल हुए।  आशीष कुंडू, रमजान उल्ल मुबारक, माह ए रमजान की मुबारक बाद दी। 

No comments:

Post a Comment