Friday, May 25, 2018

सोहना अग्निकांड में मृतक के घर शोक व्यक्त करने पहुंचे अभय चौटाला


शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला दो सप्ताह पूर्व सोहना में अग्निकांड में स्व. नेन सिंह बघेल के निधन पर परिवार के बीच शोक प्रकट करने पंहुचे। उन्होंनें पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया। चौ. अभय चौटाला गांव ईंडरी पंहुचनें से पहले सोहना में व्यवसायी रवि मदान की धर्मपत्नी के निधन पर शोक प्रकट करने उनके घर पंहुचे। आपको बता दें इसी भीषण आग से रवि मदान की धर्मपत्नी व ईंडरी निवासी नेन सिंह बघेल की जलकर मौत हो गई थी। 
ईंडरी में डाॅक्टरों की लापरवाही से शहीद हुए स्व. अमित व स्व. भागमल के निधन पर भी शोक प्रकट करने उनके परिवार के बीच भी पंहुचे। पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचंद गहलोत, इनेलो विधायक चौ. ज़ाकिर हुसैन, किशोर यादव, जिलाध्यक्ष मास्टर बदरूद्दीन, बसपा जिलाध्यक्ष चरण सिंह आदि ने भी उनके साथ शोक प्रकट कर पीड़ित परिवारों को ढांढस बंधाया। 
चौ. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो प्रदेश के लोगों की आवाज है, जो सभी के सुख-दुःख में हमेशा साथ खड़ी है। उन्होंनें कहा कि बड़े अफसोस की बात है भाजपा सरकार में फायर ब्रिगेड  जैसी सुविधाएं तक काम नहीं कर रही हैं। भाजपा सरकार पूरी तरह से फैल हो चुकी है। उल्लेखनीय है कि दो सप्ताह पूर्व सोहना में एक व्यवसायी रवि मदान के घर भीषण आग लगी थी जिसमें रवि मदान की पत्नि व नेन सिंह बघेल ईंडरी की आग से जलकर मौत हो गई। फायर ब्रिगेड सोहना की लापरवाही से उस आग पर काबू नहीं पाया जा सका, जिससे जान-माल का भारी नुकसान हुआ। उन्होंनें कहा कि सरकार पीड़ित परिवार को मुआवजा दे तथा इसकी जांच कराए।

No comments:

Post a Comment