Monday, May 21, 2018

भाजपा जा रही है-इनेलो-बसपा आ रही है- दुष्यंत चौटाला 


हिसार: कर्नाटक घटनाक्रम के बाद प्रदेश में भाजपा के खिलाफ उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और आने वाले चुनावों में भाजपा को उसकी जनविरोधी नीतियों के लिए कड़ा सबक  सिखाने के लिए इनेलो-बसपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को पार्टी से जोडऩे के लिए कड़ी मेहनत करें। यह आह्वान इनेलो संसदीय दल के नेता व हिसार से सांसद दुष्यंत चौटाला ने किया। वे गांव बास में नारनौंद हलके के 19 गांवों के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक चौ. देवीलाल व स्व. काशीराम ने हमेशा कमेरे वर्ग के हकों के लिए दलितों और पिछड़े वर्गों के लिए संघर्ष किया है। इनेलो व बसपा का संघर्ष लूटेरे वर्ग के खिलाफ रहा है। देश एवं प्रदेश में कमेरे वग का शासन कायम करने के लिए इनेलो-बसपा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर अपनी टीमें मजबूत करें। उन्होंने कहा कि रूठे हुए कार्यकर्ताओं के गिले-शिकवे दूर कर उन्हें मनाएं और नए लोगों को पार्टी के साथ अधिक से अधिक संख्या में जोड़ें। 
इनेलो सांसद ने कहा कि कर्नाटक में जो घटनाक्रम हुआ है, उसकी जनक तो कांग्रेस है लेकिन अबकी बार भाजपा भी इस परम्परा को आगे बढ़ाने में पीछे नहीं रही, जिसके कारण उसे मुंह की खानी पड़ी। उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम के बाद हरियाणा ही नहीं पूरे देश में भाजपा एवं कांग्रेस के खिलाफ एक पालिटिकल मूवमेंट शुरू हो चुका है जोकि भाजपा को सत्ता से बाहर होने पर खत्म होगा। इससे पहले बसपा के पूर्व प्रभारी गुरचरण सिंह, हलका प्रधान रामदिया,कोषाध्यक्ष डा. दिलबाग सिंह, प्रकाश बौध, विक्रम पेटवाड़ व अन्य बसपा नेताओं ने सांसद दुष्यंत चौटाला को पगड़ी भेंट कर व संविधान निर्माता डा. भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा भेंट कर उनका स्वागत किया। बसपा नेता गुरचरण सिंह ने कहा कि बसपा व इनेलो का मेल पारिवारिक है और दिलों का मेल है। उन्होंने कहा कि इनेलो-बसपा गठबंधन के बाद कांग्रेस व भाजपा नेताओं की परेशानी बढ़ गई है। हरियाणा में इनेलो-बसपा को सत्ता में आता देख वे जनता के मुद्दों से अपना ध्यान हटा कर गठबंधन को लेकर लगतार बयानबाजी करने में लगे हैं। 
इस अवसर पर जिला प्रधान राजेंद्र लितानी, पूर्व विधायक सरोज मोर, हलका प्रधान सतबीर सिसाय, जिला उपप्रधान राजसिंह मोर, धर्मवीर सिसाय, अमित बूरा, सुशील खर्ब, सेवापति पानू, सुरेंद्र कौर खर्ब, जस्सी पेटवाड़, महावीर खर्ब,राजेश बिल्लू, योगेश गौतम राजेंद्र सरपंच, कालिया बास, ईश्वर सिंघवा, यादविंद्र खर्ब,प्रताप मलिक, अनिल लोहान, महेंद्र शर्मा, भीमा पंडित, होकमी फौजी, श्याम सैनी, योगेश शर्मा मोहला, संतोष पानू, मेहताब खर्ब, धर्मवीर मदनहेड़ी, ओमप्रकाश, सहित भारी संख्या कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

No comments:

Post a Comment