Wednesday, April 25, 2018

छात्र संघ चुनावों में परचम लहरायेगी इनसो- दिग्विजय सिंह चौटाला 


चंडीगढ़: इनसो के राष्ट्र्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने आज छात्रसंघ चुनाव बहाल होने पर प्रदेश में धन्यवादी दौरे के तहत रेवाड़ी के गांव लिसाना के पॉलिटेक्निकल कॉलेज के पास पार्क में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 22 वर्षों  के बाद इनसो का कड़ा संघर्ष रंग लाया और सरकार को मजबूर होकर छात्र संघ चुनाव बहाल करने पड़े। इसके लिए रेवाड़ी की इनसो टीम बधाई की पात्र है। बीजेपी सरकार नहीं चाहती थी कि हरियाणा में छात्रसंघ चुनाव हों क्योंकि उसको अपनी हार निश्चित लग रही थी। अब जब भी छात्र संघ चुनाव होंगे उसमें इनसो छात्र इकाई पूरे हरियाणा में अपना परचम लहराएगा और एबीवीपी और एनएसयूआई का पूरी तरह से सफाया कर दिया जाएगा!     
दिग्विजय चौटाला ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंद्रह पंद्रह लाख रुपए का हर व्यक्ति के खाते में डलवाने की बात कहकर जनता की वोट बटोरने का काम किया। वही बेरोजगारों को देश मे हर साल दो करोड़ रोजगार व हरियाणा प्रदेश में हर साल 3 लाख युवाओं को रोजगार देने के नाम पर बीजेपी सत्ता में तो आ गई लेकिन न तो देश में दो करोड़ रोजगार दिए गए और न ही प्रदेश में युवाओं को रोजगार दिया गया। यही नहीं बेरोजगार युवाओं को 9,000 बेरोजगारी भत्ता देने के नाम पर भी उनके साथ छल किया गया।



इनसो नेता ने कहा कि महिलाओं व बच्चियों के साथ हो रहे बलात्कार से प्रदेश में भय का माहौल बना हुआ है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज कई धड़ो में बट चुकी है और उसके नेता एक-दूसरे से ऊपर आने की होड़ में लगे हुए हैं, उनको जनता की परेशानियों से कोई लेना देना नहीं। जनता कि हितों की आवाज को उठाने वाला केवलमात्र इनेलो-बसपा गठबंधन है जो दलितों, पिछड़ों व मजदूर-कमेरे वर्ग के हितों के लिये संघर्षरत रहेगा। उन्होंने कहा जननायक ताऊ देवीलाल ने सदैव बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के पदचिह्नों पर चलते हुए हमेशा ही दलितों, पिछड़ों व कमेरे वर्ग के हितों के लिए संघर्ष किया और इस गठबंधन की चर्चा पूरे देश में हो रही और पूरे देश में ओर भी राजनीतिक दल इस गठबंधन में शामिल होंगे और बहन मायावती महागठबंधन के तहत देश की प्रधानमंत्री बनेगी व चौधरी ओम प्रकाश चौटाला हरियाणा के मुख्यमंत्री की कमान संभालेंगे। कार्यक्रम का आयोजन इनसो के प्रदेश संयुक्त सचिव ज्योति सांगवान ने किया।

No comments:

Post a Comment