Thursday, April 26, 2018

इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग 2 मई को कुरुक्षेत्र मेंं


चंडीगढ़, 26 अप्रैल: इनेलो के प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने कहा कि इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की मीटिंग 2 मई को कुरुक्षेत्र में बुलाई गई है। कुरुक्षेत्र में होने वाली इस मीटिंग में सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक, जिला व हलका प्रधान और जिला सेल संयोजक भाग लेंगे। इनेलो प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मीटिंग में प्रदेश स्तरीय मुद्दों पर चर्चा होगी जिसमें एसवाईएल निर्माण के लिए होने वाले जेल भरो आंदोलन और 2 अप्रैल को हुए भारत बंद के दौरान दलित भाइयों पर दर्ज केसों को सरकार द्वारा वापिस लेने के लिए दबाव की रणनीति पर विस्तृत चर्चा की जाएगी।  
अशोक अरोड़ा ने यह भी कहा कि प्रदेश में धान के सीजन में अभी तक लगभग 2000 हजार एकड़ फसल आग लगने के कारण जल चुकी है जिससे किसानों को करोड़ों का नुकसान हुआ है। इनेलो किसानों के हुए नुकसान की भरपाई के लिए सरकार से बातचीत की रूपरेखा भी तैयार करेगी ताकि किसानों को जायज मुआवजा दिलवाया जा सके।
इनेलो वरिष्ठ नेता ने यह भी कहा कि सतारूढ़ भाजपा सरकार प्रदेश में जहां भ्रष्टाचार की पोषक बनी हुई है। वहीं बच्चों के यौन शोषण के मामलों की भी बढ़ोतरी हुई है जिसके आंकड़ों में महीने दर महीने वृद्धि हो रही है। प्रदेश राज्य स्तरीय बैठक में प्रदेश की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर भी विस्तृत चर्चा की जाएगी।

No comments:

Post a Comment