Thursday, July 13, 2017


सांसद दुष्यंत चौटाला ने गाँव धनकोट व् घामड़ौज में लगाई युवा चौपाल 



गुड़गांव 13 जुलाई : इंडियन नैशनल लोकदल के युवा चौपाल कार्यक्रम के तहत आज गड़गांव के गांव धनकोट व घामड़ौज में पंहुचे देश के सबसे युवा सांसद दुष्यन्त चौटाला। वहीं इनेलो के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेन्द्र तंवर की ताई के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए उनके निवास स्थान गांव रामगढ पंहुचकर शोक संवेदना प्रकट की। उक्त जानकारी पार्टी जिला प्रवक्ता कपिल त्यागी ने प्रैस के नाम जारी विज्ञप्ति में दी। इस अवसर पर गांव में पंहुचने पर श्री चौटाला का फूल मालाओं व ग्रामवासियों द्वारा सम्मान की प्रतीक पगड़ी बांधकर जोरदार स्वागत किया। युवा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर श्री चौटाला के साथ रोड़ शो कर युवा चौपाल कार्यक्रम में पंहुचे। 


कार्यक्रम से पहले गांव के मन्दिर में इनेलो नेताओं व कार्यकर्ताओं द्वारा पौधारोपण किया गया। श्री चौटाला ने गांव घामड़ौज में शहीदों की प्रतिमा पर माला पहनाकर शहीदों को नमन किया। उक्त कार्यक्रम में श्री चौटाला ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश व प्रदेश में सत्ता में आने से पहले भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में साफ लिखा था कि यदि देश व प्रदेश में भाजपा की सरकार आती है तो प्रतिवर्ष लगभग 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे परन्तु लगभग 3 साल बीत जाने के उपरान्त युवा आज रोजगार को लेकर दर दर की ठोकर खाने पर मजबूर हो रहे है। भाजपा के सभी चुनावी वायदे चुनावी जुमले साबित हो रहे है।


श्री चौटाला ने कहा कि आज हरियाणा प्रदेश में बिजली, पानी, सड़क, सीवर, शिक्षा, चिकित्सा, कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है और प्रत्येक वर्ग चाहे किसान, मजदूर, व्यापारी व कर्मचारी भाजपा की गलत नीतियों के कारण आये दिन धरना प्रदर्शन कर सरकार को कोसने का काम कर रहे हैं परन्तु भाजपा सरकार के कानों तले जूं तक नहीं रेंगी। इससे साफ जाहिर होता है कि ये सरकार जनविरोधी सरकार है व हरियाणा की जनता के हितों से इन्हें कोई लेना देना नहीं है। युवा सांसद ने कहा कि हरियाणा में स्थित कंपनियों में हरियाणा के युवाओं को 50 प्रतिशत रोजगार सुनिश्चित करने के लिए आगामी 14 जुलाई को हिसार में रोजगार मेला का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 4000 युवाओं को नौकरी देने का काम करेंगे। इस मेले में लगभग 12 कंपनियां हिस्सा ले रही है। उन्होंने बताया कि रोजगार मेले के लिए न तो कोई रजिस्ट्रेशन फीस है और ना ही कोई फाईल चार्ज लिया जायेगा। 


श्री चौटाला ने कहा कि हिसार में आयोजित रोजगार मेले के सफल आयोजन के उपरान्त प्रदेश के प्रत्येक जिले में इसी प्रकार के मेलों का आयोजन कर प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का काम करेंगे। इस अवसर पर इनेलो के वरिष्ठ नेता एंव पूर्व डिप्टी स्पीकर गोपीचन्द गहलोत, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अनन्तराम तंवर, युवा प्रदेश प्रभारी प्रदीप गिल, जिलाध्यक्ष किशोर यादव, प्रधानमहासचिव रमेश दहिया, हल्काध्यक्ष रिषीराज राणा, शैलेश खटाणा चैयरमैन, महेश चौहान, अटलबीर कटारिया, बेगराज गुर्जर, दलबीर धनखड़, कपिल त्यागी, सतीश राघव, पवन धनकोट, रविन्द्र काले प्रधान, दीपक राघव,दिनेश सहरावत सरपंच, कृष्ण प्रधान गाड़ौली, योगेश शर्मा, अमरपाल राठी, नरेश सहरावत, गौरव छौक्कर, ओमबीर नाहरवाल, पवन मैम्बर, जबरसिंह कटारिया, उपेन्द्र राघव, विजय डागर, प्रवीन राघव, रामफल कटारिया, दीपक राघव, अशोक यादव सरपंच, ज्ञान सरपंच, रमेश पूर्व सरपंच, शाहिल शर्मा, बन्टी, नगेन्द्र डागर, विनोद चौहान, राजेश डागर, योगेन्द्र घंघोला, दीपक डागर, सुभाष तंवर, राजबीर बालियावास, हरनेक सिंह, सहित सैंकड़ों युवा कार्यकर्ता एंव पदाधिकारी मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment